अंगूर से भरे टब में टॉपलेस हुई सनी लियोनी, वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

1 min read

मुंबई: एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है. अंगूर से भरे टब में टॉपलेस बैठीं सनी मस्ती करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

नव॰ 20, 2019 को 10:55अपराह्न PST बजे को Sunny Leone (@sunnyleone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सनी लियोनी ने अपनी टॉपलेस वीडियो सोशल मीडिया में शेयर की है. दरअसल, यह वीडियो उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए है. इस वीडियो में सनी टॉपलेस होकर अंगूर और पानी से भरे एक टब में बैठी नजर आ रही हैं. उनके दोनों हाथों में अंगूर है और वो मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बहुत से पागलों वाले कैप्शंस दिमाग में आ रहे हैं’.

 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

नव॰ 22, 2019 को 5:36पूर्वाह्न PST बजे को Sunny Leone (@sunnyleone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फ्रोजेन 2 के प्रीमियर में बेटी और पति संग ने की श‍िरकत

पिछले दिनों सनी लियोनी पति डेनियल वेबर और बेटी निशा वेबर के साथ फ्रोजेन 2 के प्रीमियर में स्पॉट की गईं थी. निशा फिल्म फ्रोजेन की मुख्य किरदार एल्सा और एना की बड़ी फैन हैं. इस प्रीमियर पर निशा को अपनी दोनों फेवरेट किरदारों से मिलने का मौका मिला. ऐसे में निशा की खुशी देखने लायक थी. कुछ दिनों पहले सनी और डेनियल ने बेटी निशा के जन्मदिन के लिए फ्रोजेन थीम की पार्टी का भी आयोजन किया था.

सनी अक्सर अपने परिवार के साथ आउटिंग्स पर नजर आती हैं. उनके दोनों बेटे नोआह और अशर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी को पिछली बार अर्जुन पटियाला फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में उन्होंने एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस दिया था. सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 28 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours