'अंग्रेजी मीडियम' के बाद 'चाइनीज मीडियम' की तैयारी!

1 min read

फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया गया था। चीन में इस फिल्म को वहां की ऑडियंस ने काफी सराहा। अब प्रड्यूसर इसकी दूसरी किस्त ” को रिलीज करने वाले हैं, जिसमें का मैजिक फिर से देखने को मिलेगा। अभी फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज भी नहीं हुआ है, लेकिन मूवी के तीसरे पार्ट को लेकर भी उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर कर दी है।

एक इंटरव्यू में दिनेश विजान ने बताया है कि इस फिल्म की तीसरी किस्त बनाने की काफी उम्मीद है और मुमकिन है कि तीसरे पार्ट में फिल्म का नाम ” हो। जब उनसे फिल्म के लिए चाइनीज को ही चुनने का कारण पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि ‘हिंदी मीडियम’ फिल्म का चाइना के लोगों पर गहरा असर पड़ा है और वह कुछ महीनों में ‘अंग्रेजी मीडियम’ को भी चीन में रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।

आगे वह बताते हैं कि वह एक बार वह एक रेस्तरां में खाना खा रहे थे तो वहां मौजूद एक स्टॉफ में से एक लेडीज को जब पता चला कि ‘हिंदी मीडियम’ के निर्माता रेस्तरां में खाना खाने आए हैं, तो वह हड़बड़ाते हुए आईं और बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ फिल्म देखी है और वह उनके लिए प्रेरणा बनी है। दिनेश विजान आगे कहते हैं कि यह इरफान पर निर्भर करता है कि कब वह इस फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए सहमत होते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours