अंधविश्वास: मां और मौसी ने तांत्रिक को सौंपी नाबालिग बेटी, बार-बार करता रहा रेप, ​पढ़े पूरी खबर

1 min read

यमुनानगर: हरियाणा यमुनानगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं, जहां एक तांत्रिक ने 17 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। आपको बतादे की तांत्रिक ने नाबालिग से कई बार रेप किया। हैरान कर देने वाली बात यह हैं। कि हर बार नाबालिग की मां और मौसी खुद अंधविश्वास में डूबकर रात के समय अपनी बेटी को तांत्रिक के पास भेजती थीं। तंत्र-मंत्र के नाम पर तांत्रिक लंबे समय तक बच्ची के साथ गलत काम करता रहा।
बच्ची अपनी मां को आपबीती सुनाती रही लेकिन मां और मौसी को यह गलत नहीं लगा। इस घिनौनी करतूत का खुलासा उस समय हुआ जब यह बात बच्ची के पिता को पता चली और उसने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 506 के तहत केस दर्ज कर तांत्रिक और पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया है।
नाबालिग बच्ची के साथ तांत्रिक ने कई बार किया रेप
बता दें, बच्ची ने अपनी मां को बताया कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। मां ने अल्ट्रासाउंड करवाया जहां उसकी रिपोर्ट में रसोली और पथरी बताई गई। जब इस बारे में बच्ची की मौसी को पता चला तो उसने अपनी बहन को बताया कि उसके मायके के गांव में एक माता का भक्त रहता है, जिसका नाम सतीश है और वह इस बीमारी की दवाई भी देता है। फिर मां और मौसी बच्ची को लेकर सतीश के पास गई, जहां सतीश इलाज करने के बहाने बच्ची के साथ बार-बार रेप करता रहा।
पिता ने मांगी पुलिस से मदद
पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी सतीश बच्ची की मां को रात में 12 बजे दीया जलाने के अलावा बच्ची को दुल्हन की तरह सजाकर नया चूड़ा पहनाकर उसके पास भेजने के लिए कहता। जिसके बाद उसकी पत्नी और मौसी बच्ची को तांत्रिक सतीश के हवाले कर देती. रोज बच्ची को अलग-अलग जगह ले जाकर रेप किया जाता रहा।
मां और तांत्रिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पिता की शिकायत पर यमुनानगर महिला पुलिस ने तांत्रिक सतीश और पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। लेकिन अभी तक मौसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours