अक्षय कुमार ने शेयर क‍िया पुलिसवाले दोस्‍त का क‍िस्‍सा, कहा- 24 घंटे काम करने वालों को 'द‍िल से थैंक यू'

1 min read

बॉलिवुड स्टार की बात ही अलग है। देश के लिए जब भी कुछ करना हो, अगली पंक्ति में खड़े मिलते हैं। फिर चाहें वह कोई विपदा हो, किसी की सहायता हो या फिर कोई और कारण। इस बार भी कोरोना वायरस से जंग में सबसे आगे अक्षय खड़े दिखाई दिए। बात सिर्फ 25 करोड़ रुपये के आर्थिक मदद की नहीं है। अक्षय ने गुरुवार को एक वीडियो और एक फोटो शेयर कर उन सभी लोगों को याद और धन्‍यवाद किया है, जो इस लड़ाई में हम सबके लिए सबसे अहम हैं। वो जो 24 घंटे हमारे लिए काम कर रहे हैं। फिर चाहे वह मजदूर हो, डॉक्‍टर हो, पुलिस हो या निगम कर्मचारी।

अक्षय ने वीडियो में अपने एक पुलिसवाले दोस्‍त का किस्‍सा शेयर करते हुए कहा, ‘हमलोग घरों में बैठे हैं, फिल्‍में देख रहे हैं। जबकि ये वो लोग हैं जो 24 घंटे हमारे लिए काम कर रहे हैं। हम बाहर निकलने से डर रहे हैं और ये वो लोग हैं जो घर जाने से डरते हैं।’ अक्षय कुमार ने खुद और परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम कर्मचारियों, डॉक्टर्स, नर्सेस, एनजीओ, सरकारी कर्मचारी, वेंडर्स और बिल्डिंग गार्ड्स सबको इस जंग में साथ देने के लिए याद किया है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के जरिए इन सबके प्रति सम्मान प्रकट किया। इस पोस्ट पर लिखा है, दिल से थैंक्यू। इसके नीचे इन सभी के बारे में जिक्र है। इसके साथ अक्षय ने #dilsethankyou लिखकर एक बार फिर दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया है। लोग अक्षय के इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही इस जंग में अहम योगदान दे रहे समाज के विभिन्न वर्गों को सभी लोग अब सलाम भेज रहे हैं।

इसके साथ ही अक्षय ने एक विडियो भी शेयर किया है। इस विडियो में भी इन सभी वर्गों को सम्मान प्रकट करते हुए अक्षय ने कहा है, ‘ये सभी लोग चौबीसों घंटे लगे हैं ताकि हम सभी सुरक्षित रहें। लेकिन हम लोग क्या कर रहे हैं। फिल्में देख रहे हैं। वेब सीरीज देख रहे हैं। एक थैंक्यू तो इन्हें बनता है यार….।’ इसके साथ अक्षय ने लोगों को प्रेरित करते हुए यह तक लिखा है कि आप चाहें तो मेरे अगले ट्वीट को कॉपी पेस्ट कर सकते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours