अक्षय कुमार लेकर आए ऐक्शन गेम FAU-G, कहा- सैनिकों के बलिदान के बारे में जान सकेंगे प्लेयर्स

1 min read

पॉप्युलर बैटल रॉयल गेम पबजी () को भारत में बैन कर दिया गया है। भारत में इस गेम के लाखों लोग दीवाने थे। सरकार ने यूजर्स डेटा और राष्ट्रीय सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए यह फैसला किया है। पबजी को खेलने वाले लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है कि क्योंकि बॉलिवुड के ऐक्शन स्टार एक नया गेम FAU-G लेकर आए हैं।

अक्षय कुमार का ट्वीट
अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए ऐक्शन गेम FAU-G पेश करते हुए बेहद गर्व हो रहा है। मनोरंजन के अलावा प्लेयर्स इसके जरिये सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जान सकेंगे। इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा।’

भारत ने बैन किए 118 मोबाइल ऐपबताते चलें कि भारत और चीन के बीच जारी तनाव के बीच सरकार ने तीसरी बार चीनी मोबाइल ऐप्स पर बैन लगाया है। इस बार लोकप्रिय गेमिंग ऐप पबजी समेत 118 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाया गया है। सरकार की तरफ से इससे पहले 59 ऐप को बैन किया था जिसमें लोकप्रिय ऐप TikTok भी शामिल था। इसके बाद में सरकार ने 47 और ऐप को बैन किया था।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में
अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार करीना कपूर के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आए थे। वहीं, आने वाले समय में उनके पास कई फिल्में हैं। इनमें ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’, ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours