अनन्या पांडे की मां ने शेयर किया फैमिली का पुराना फोटो, ऐक्ट्रेस की स्माइल तो देखो

1 min read

ने ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से डेब्यू करने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी ऐक्टिंग के दम पर लोगों का ध्यान खींचा। फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ हुई है। फिल्मी दुनिया के अलावा अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वहीं, अब उनकी मां भावना पांडे ने फैमिली की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

परिवार के चारों मेंबर आ रहे नजर
अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फैमिली की पुराना तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने पति चंकी पांडे और दोनों बेटियों अनन्या पांडे और रिसा पांडे के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अनन्या पांडे और उनकी बहन काफी क्यूट लग रही हैं। इसके साथ भावना पांडे ने तीन हार्ट इमोजी बनाए।

फिल्मफेयर का मिला अवॉर्ड
बताते चलें कि अनन्या पांडे को हाल ही में ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। ऐक्ट्रेस ने बताया था कि वह पांच साल की उम्र से ही इस अवॉर्ड को पाने का सपना देख रही थीं और इसके लिए स्पीच की प्रैक्टिस की थी। अनन्या पांडे का कहना है कि यह अवॉर्ड जीतना उनके लिए बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि ट्रोफी फैमिली लिविंग रूम में रखी है ताकि उसको रोजाना देख सकें।

अनन्या की फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे फिल्म ‘खाली पीली’ में ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह साउथ सिनेमा के विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म कर रही हैं। यह विजय की पहली बॉलिवुड फिल्म होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours