अनुपम खेर ने विडियो शेयर कर बताया कोरोना वायरस से बचने का तरीका

1 min read

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस की वजह से हलचल मची हुई है। वहीं, अब भारत में कोरोना वायरल का मामला सामने आने पर लोगों की चिंता बढ़ गई है। इसी बीच वेटरन ऐक्टर ने कोरोना वायरस को लेकर एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में लोगों से वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतने के लिए कह रहे हैं।

अनुपम ने ट्वीट किया विडियो
अनुपम खेर ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक विडियो शेयर किया है। इसमें ऐक्टर ने लोगों को कोरोना वायरस से बचने के तरीके के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि एक-दूसरे का अभिवादन करने के लिए हमें हाथ मिलाने की बजाय भारतीय परंपरा के अनुसार नमस्ते करना सही है। ऐसा करने से आप संक्रमित होने से बच जाएंगे।

कोरोना वायरस को लेकर केआरके भी कर चुके हैं ट्वीट
एक तरफ जहां अनुपम खेर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए आइडिया शेयर कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ केआरके ने ट्वीट कर कहा था कि वह चाहते हैं कि कोरोना वायरस जल्द से जल्द भारत में आ जाए। इसके बाद यूजर्स ने कॉमेंट कर उनकी क्लास लगा दी। बता दें कि केआरके अक्सर अपने विवादास्पद बयान के चलते चर्चा में रहते हैं।

कोरोना का कहर
बताते चलें कि कोरोना वायरस आज दुनिया में ऐसी जानलेवा बीमारी का रूप ले चुकी है, जिससे करीब 3000 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें चीन में सिर्फ 2000 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक करीब 88 हजार लोग इससे प्रभावित हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours