अनुराग कश्यप बचपन में 11 साल तक हुए हैं मोलेस्टेशन का शिकार, 'उस इंसान' को कर चुके माफ

फिल्ममेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने उनके खिलाफ रेप का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बताया है कि स्कूल टाइम में एक बच्चे के साथ उन्होंने गलत व्यवहार किया था। उन्होंने बताया कि ऐसा करना उन्हें उस वक्त सामान्य लगता था, लेकिन बाद में वह बहुत शर्मिंदा हुए। बता दें कि अनुराग कश्यप बचपन में खुद भी सेक्शुअल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं। वह यह बात इंटरव्यू में पहले बता चुके हैं। उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जब कई साल बाद उस व्यक्ति से मिले अनुराग…
अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह छोटे थे तो लगातार 11 साल तक उनको सेक्शुअली अब्यूज किया गया था। अनुराग ने यह भी बताया था कि अब वह उस व्यक्ति को माफ कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि उस घटना के कई साल वह उस व्यक्ति से मिले थे। वह वैसा गंदा व्यक्ति नहीं था।

इस बुरे सपने को छोड़कर आगे बढ़ने का फैसला लिया
अनुराग ने बताया था, जब उस इंसान ने मेरे साथ गलत किया तब वह 22 साल का था। हम जब मिले तो वह अपराधबोध से घिरा था। मैंने इस पूरे बुरे सपने को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने का फैसला लिया। लेकिन यह आसान नहीं था। कड़वाहट, दुराचार और अकेलेपन की भावना से भरकर मुंबई आ गया।

बुरे अनुभव को भुलाने में कल्कि के प्यार ने की थी मदद
अनुराग ने इस कड़वाहट और बुरे अनुभव से बाहर लाने के लिए वाइफ कल्कि केकलां को इसका शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने बताया था कि कल्कि के प्यार की वजह से वह पूरी तरह से इससे बाहर आ पाए थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours