अपनी बेटी का नाम केवल जान्हवी ही क्यों रखना चाहती थीं श्रीदेवी?

1 min read

बॉलिवुड की पहली लेडी सुपरस्टार मानी जाने वाली ऐक्ट्रेस के फैन्स को तब झटका लगा था जब अचानक उनका निधन हो गया था। श्रीदेवी का अपनी बेटियों के साथ बेहद खास रिश्ता था और उनकी अचानक मौत से परिवार भी सदमे में आ गया था। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी अपनी मां के काफी नजदीक थीं और श्रीदेवी ने ही उन्हें बॉलिवुड के लिए ग्रूम किया था। आपको जानकर दिलचस्प लगेगा कि श्रीदेवी ने ही अपनी बड़ी बेटी का नाम जान्हवी रखा था और इसके पीछे बेहद खास कारण था।

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी ने अपनी बड़ी बेटी जान्हवी का नाम अपने फेवरिट कैरक्टर के ऊपर रखा था। यह कैरक्टर साल 1997 में आई फिल्म ‘जुदाई’ का था जिसे उनके पति बोनी कपूर ने प्रड्यूस किया था। फिल्म में उर्मिला मातोंडकर ने जिस किरदार को निभाया था उसका नाम जान्हवी था। श्रीदेवी को यह किरदार काफी पसंद आया था।

जान्हवी की बात करें तो उन्होंने शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। अब उनकी आने वाली फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ ‘रूही अफजा’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2’ और करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी काम कर रही हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours