अपने जन्मदिन पर अमिताभ ने फैंस को दिया सबसे बड़ा तोहफा, पान मसाला ब्रांड से तोड़ा कॉट्रैक्ट,पूरी फीस भी लौटाई

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से करोड़ों दिलों में बसने वाले महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर अभिनेता ने अपना लेटेस्ट ब्लॉग फैंस के साथ शेयर किया है। इस ब्लॉग के माध्यम से उन्होंने फैंस को अपने बड़े फैसले के बारे में बताया है।

दरअसल तमाम आलोचनाओं के बीच अमिताभ बच्चन ने ‘कमला पसंद’ के साथ अपने करार को खत्म कर दिया है। जी हाँ, इस बारे में जानकारी अभिनेता ने अपने ब्लॉग में दी हैं। उन्होंने बताया है कि उन्होंने कमला पसंद गुटखा के विज्ञापन से अपने हाथ खींच लिए हैं और उन्होंने ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया।

अमिताभ बच्चन ने कहा- ‘नहीं पता था सरोगेट एड है’

अमिताभ बच्चन ने अब उस पान मसाला ब्रांड के साथ अपना अनुबंध यह कहते हुए समाप्त कर दिया है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह ‘सरोगेट विज्ञापन’ के अंतर्गत आता है। सरोगेट विज्ञापन से मतलब है- जब किसी ब्रांड के उत्पाद की वजह से विज्ञापन नहीं हो पाए तो उसी ब्रांड के कुछ दूसरे उत्पाद का विज्ञापन करा लिया जाता है जिससे ब्रांड के नाम का प्रचार हो जाए। 

पान मसाला के विज्ञापन को लेकर अमिताभ बच्चन की हुई थी आलोचना

राष्ट्रीय तंबाकू विरोधी संगठन ने भी अमिताभ बच्चन को पान मसाला को बढ़ावा देने वाले विज्ञापन अभियान से खुद का नाम हठाने के लिए कहा था। राष्ट्रीय तंबाकू विरोधी संगठन ने अमिताभ से कहा था कि अगर आप पान मसाला को विज्ञापन नहीं करेंगे तो यह युवाओं को तंबाकू के आदी होने से रोकेगा। अमिताभ बच्चन के फैन्स ने भी इस कदम की आलोचना की थी। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन इतने बड़े सेलेब्रिटी होकर तंबाकू को प्रमोट कैसे कर सकते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours