अपारशक्ति खुराना ने दिखा दी झलक, कोरोना के बाद ऐसे शूट होंगे रोमांटिक सीन!

1 min read

कोरोना महामारी के बाद दुनिया में कई चीजें बदल गईं। अब एक मामूली छींक को भी लोग शक की नजर से देखते हैं। इस वायरस का इलाज नहीं पाया है इसलिए सावधानी के तौर पर मास्क, शील्ड और सोशल डिस्टेंसिंग को प्रमोट किया जा रहा है। अब ऐक्टर ने अपनी फिल्म ” का एक सीन शेयर किया है, साथ में दिखाया है कि अगर ये कोरोना में शूट होता तो कैसा होता।

अपारशक्ति ने सीन को दिया मजेदार ट्विस्ट
कोरोना में सबसे ज्यादा चर्चा इस बात का है अब रोमांटिक सीन्स की शूटिंग कैसे होगी। ऐक्टर अपारशक्ति खुराना ने इसकी झलक भी दिखा दी है। उन्होंने अपनी फिल्म ‘हेलमेट’ की दो तस्वीर पोस्ट की हैं। इनमें वह और हैं। एक तस्वीर सामान्य है और दूसरी में दोनों फेसशील्ड लगाए दिखाई दे रहे हैं। अपारश्कित ने कैप्शन लिखा है, अच्छा हुआ हेलमेट का ये सीन प्री-पेंडेमिक पीरियड में शूट हो गया था। नहीं तो आजकल हमें ऐसे सीन के लिए ‘प्रटेक्शन’ की जरूरत होती है। हेलो! प्रटेक्शन का मतलब मास्क… आप लोग भी क्या सोचने लग गए। सभी #Helmet सेम नहीं होते।

लीड रोल में पहली फिल्म
अपारशक्ति खुराना फिल्म ‘हेलमेट’ में पहली बार लीड ऐक्टर के तौर पर नजर आएंगे। मूवी में उनके ऑपोजिट मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अपारशक्ति ने कहा था फिल्म को ऑडियंस का रिस्पॉन्स मिलने के बाद तय किया जाएगा कि वह आगे लीड रोल करेंगे या पहले एक-दो फिल्मों में सपोर्टिंग रोल करने चाहिए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours