अब नहीं करना होगा भूखे पेट भजन, MLA अंबिका सिंहदेव ने किया जनपद परिसर में कैंटीन का उद्घाटन

1 min read

कोरिया: जिले में बैकुण्ठपुर जनपद परिसर में नवनिर्मित होटल भवन का उद्घाटन बैकुण्ठपुर विधायक अंबिका सिंहदेव के हाथों किया गया। उद्घाटन समारोह के सुरुआति में जनपद उपाध्यक्ष अनिल जायसवाल की अगुआई में आतिशबाजी कर विधायक का स्वागत किया गया तत्पश्चात छत्तीसगढ़ी संस्कृति व पहनावे से लबरेज नृत्य टोली गाजे बाजे के साथ विधायक महोदया को नवनिर्मित कैंटीन तक ले जाया गया।

 

शहर के हृदय स्थल में स्थित जनपद पंचायत बैकुण्ठपुर के परिसर में कैंटीन से आसपास के क्षेत्र जिला अस्पताल सिटी कोतवाली व आने जाने वाले राहगीर को चाय नास्ते के लिये भटकना नही पड़ेगा।खासकर जिला अस्पताल में आये मरीज व उनके परिजन को नास्ते व भोजन की सुविधा के लिये भटकना पड़ता था । जनपद में आये दिन जिले के सरपंच व सचिव की मीटिंग होती रहती है चाय नास्ते के लिये असुविधा होती है। आने वाले समय मे जनपद बैकुण्ठपुर के माध्यम से नियम व शर्तों के साथ कैंटीन को नीलामी प्रक्रिया के तहत नवनिर्मित नवीन होटल भवन का आवंटन किया जायेगा।

लोकार्पण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक अम्बिका सिंह देव के आलाव कांग्रेस जिला अध्यक्ष नजीर अजहर प्रदेश कांग्रेश कार्यसमिति सचिव योगेश शुक्ला प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य वेदांती तिवारी जनपद उपाध्यक्ष अनिल जायसवाल ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष अजय सिंह बृजवशी तिवारी प्रवीर भट्टाचार्य उपस्थ्ति रहे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours