अभिषेक बच्चन ने किया सरप्राइज का अनाउंसमेंट, फैंस बोले-दूसरा बच्चा?

1 min read

ने मनमर्जियां में बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों को इम्प्रेस किया था। वह शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ अपना अगला प्रॉजेक्ट ‘बॉब बिस्बास’ का अनाउंसमेंट कर चुके हैं। यह एक सस्पेंस थ्रिलर होगी। इन सबके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर किसी सरप्राइज का अनाउंसमेंट किया, जिसे फैंस ने उनके सेकंड बेबी का इशारा मान लिया।

सरप्राइज को लेकर फैंस उत्सुक
पिता अमिताभ बच्चन की तरह अभिषेक भी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वह फैन्स को मजेदार अपडेट्स भी देते रहते हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने एक ऐसा ही अपडेट किया है जिसे लेकर उनके फैंस में काफी उत्सुकता है। उन्होंने लिखा है,, ‘दोस्तों! आप सभी के लिए एक सरप्राइज है। जुड़े रहें!!’

ज्यादाकर बोले-दूसरा बच्चा
अभिषेक ने जैसे ही यह पोस्ट किया, उनके फैंस ने सरप्राइज जानने के लिए कई कॉमेंट्स किए। लोगों ने सेकंड बेबी, दूसरा बच्चा, आप पिता बनने वाले हैं, आराध्या को भाई मिलने वाला है, जैसे कॉमेंट किए हैं।

शेयर किया झुंड का टीजर
वहीं एक सोशल मीडिया ने यह भी कयास लगाया कि कहीं उनका सरप्राइज अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का टीजर तो नहीं। इस पर अभिषेक ने लाइक (थम्सअप) का सिंबल बनाया है। इसके बाद अभिषेक ने झुंड का टीजर शेयर भी किया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours