अभिषेक बच्‍चन और श्रद्धा कपूर की थ्रोबैक तस्‍वीरें हो रहीं वायरल

1 min read

जब से देश में लॉकडाउन की घोषणा हुई है, तभी से सारे काम ठप पड़ गए हैं। बॉलिवुड फिल्‍मों की भी शूटिंग्‍स रोक दी गई हैं और ऐसे में सिलेब्‍स इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्‍त बिता रहे हैं। इसके साथ ही वे कुछ न कुछ यूनीक चीजें भी कर रहे हैं।

जहां सिद्धार्थ मल्‍होत्रा किताबें पढ़ने में वक्‍त बिता रहे हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा किचन में नई-नई चीजें एक्‍सप्‍लोर कर रही हैं। कई सारे ऐसे स्‍टार्स हैं जो सोशल मीडिया पर पहले से ज्‍यादा ऐक्‍टिव हो गए हैं और फैंस के साथ इंट्रैक्शन कर रहे हैं।

अभिषेक और श्रद्धा की तस्‍वीरें वायरल
इन सबके बीच बॉलिवुड ऐक्‍टर अभिषेक बच्‍चन और ऐक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर की दो पुरानी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं जिन्‍हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह तो जगजाहिर है कि अभिषेक की अपनी बहन श्‍वेता बच्‍चन नंदा से कितनी अच्‍छी बॉन्डिंग है।

अभिषेक और श्‍वेता की बॉन्‍डिंग
वायरल हो रही तस्‍वीर में भी दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। इसमें अभिषेक के गाल पर श्‍वेता किस करती हुई नजर आ रही हैं। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी पार्टी का है।

बच्‍ची के साथ श्रद्धा कपूरदूसरी तरफ, श्रद्धा कपूर की एक पुरानी पिक्‍चर भी वायरल हो रही है जिसमें वह एक छोटी फैन के साथ नजर आ रही हैं। ऐक्‍ट्रेस ने बच्‍ची को गोद में लिया हुआ है और मुस्‍कुराते हुए दिख रही हैं।

इन फिल्‍मों में नजर आएंगे ये ऐक्‍टर्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक अब ‘बॉब बिस्‍वास’ और ‘द बिग बुल’ जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे। बात करें श्रद्धा की तो वह आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 3’ में दिखी थीं। अब वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्‍म में नजर आ सकती हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours