अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' पर लगा चोरी का आरोप

1 min read

पिछले काफी समय से और की आने वाली फिल्म ” के रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था। अब फैन्स इसके ऑनलाइन रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही यह फिल्म मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। दरअसल इस पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई गई है।

‘गुलाबो सिताबो’ की राइटर जूही चतुर्वेदी पर लगा चोरी का आरोप लगा है। वकील रिज़वान सिद्दीक़ी का दावा है कि ‘गुलाबो सिताबो’ की स्क्रिप्ट उनके क्लायंट मरहूम राजीव अग्रवाल ने लिखी थी और जूही चतुर्वेदी ने इस स्क्रिप्ट को चुरा लिया। अब राजीव के बेटे आकीरा ने लीगल नोटिस भेज कर फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाने की मांग की है।

वकील रिज़वान सिद्दीक़ी ने आकीरा की तरफ से यह नोटिस डायरेक्टर शूजीत सरकार और प्रड्यूसर अरिजीत ध्रुव लहरी और राइटर जूही चतुर्वेदी को भेजा है। इस नोटिस में साफ़ तौर पर स्क्रिप्ट चोरी की बात उठाई गई है। हालांकि अभी तक राइटर, डायरेक्टर या प्रड्यूसर का न तो कोई जवाब आया है और न उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट अकीरा के साथ शेयर की है।

अकीरा का दावा है कि जब उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा तब उन्हें अहसास हुआ कि फिल्म की स्क्रिप्ट उनके पिता की लिखी स्क्रिप्ट जैसी है। वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया है कि उन्होंने फिल्म की राइटर, डायरेक्टर और प्रड्यूसर के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। जूही पर कथित तौर पर फिल्म ‘अक्टूबर’ की स्क्रिप्ट चुराने का भी आरोप लगा था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours