अमिताभ बच्चन ने प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए की चार्टर्ड फ्लाइट्स की व्यवस्था

1 min read

कोरोना वायरस की वजह से भारत में कई लोग तरह-तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं। इस बीच बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू सूद कई दिनों से प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए चर्चा में हैं। वहीं 10 बसों से लोगों को घर भेज चुके हैं। अब उन्होंने उत्तर प्रदेश के प्रवासियों के लिए 6 फ्लाइट्स का इंतजाम किया है।

1080 लोगों को भेजा जाएगा घर
कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन हो जाने से हजारों लोग दूसरे शहरों में फंस गए हैं। सोनू सूद फंसे लोगों को घर पहुंचाकर मसीहा बन चुके हैं। अब अमिताभ बच्चन ने भी इस नेक काम के लिए आगे आए हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए 6 चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था की है। हर फ्लाइट से 180 लोगों को उनके शहर पहुंचाया जाएगा। ये फ्लाइट्स लखनऊ, गोरखपुर और वाराणसी के लिए हैं। इस तरह वह 1080 लोगों को फ्लाइट से घर भेजेंगे।

ज्यादा से ज्यादा लोगों को भेजने की कोशिश
अमिताभ बच्चन 10 बसों से भी लोगों को घर भेज चुके हैं। उन्होंने माहिम दरगाह और हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के सहयोग से इन बसों से लखनऊ, इलाहाबाद, गोरखपुर, भदोही आदि के मजदूरों भेजा गया। साथ ही वह ट्रस्ट के साथ मिलकर यूपी के लिए एक ट्रेन की व्यवस्था भी करना चाहते थे, जिससे ज्यादा तादाद में मजदूरों को घर पहुंचाया जा सके।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours