अमिताभ बच्चन ने बताया हथेलियों का मतलब, शायराना पोस्‍ट से सिखा दी बड़ी बात

1 min read

बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन कोरोना के संक्रमण पाए जाने के बाद से मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में ऐडमिट हैं। हालांकि, अब बिग बी की तबीयत में सुधार हो रहा है और वह काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह लगातार फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्‍ट्स शेयर कर रहे हैं।

अब लेटेस्‍ट ट्वीट में अमिताभ ने अपनी दो तस्‍वीरें शेयर की हैं। पहली तस्‍वीर लोगों का अभिवादन स्‍वीकार करते हुए है जबकि दूसरी तस्‍वीर फिल्‍म कुली के सेट की है जिसमें वह दुआ करते दिख रहे हैं।

बिग बी ने क्‍या लिखा?
फोटोज शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘मजहब तो ये दो हथेलियां बताती हैं, जुड़ें तो ‘पूजा’ खुलें तो ‘दुआ’ कहलाती हैं..!’ इस पोस्‍ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

जब अमिताभ का दिखा शायराना अंदाज
इससे पहले एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन का शायराना अंदाज दिखा। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक पिक्‍चर शेयर की जिसे उनके किसी फैन ने बड़ी ही खूबसूरती से बनाया है। इसके साथ उन्‍होंने लिखा, ‘खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनें को, शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता।’

बिग बी ने सिखा दी बड़ी बात
इस शायराना पोस्‍ट के जरिए अमिताभ बच्चन ने कम शब्दों में बता दिया कि मुश्किल सभी की जिंदगी में आती हैं मगर सिर्फ रोने से या फिर गुस्सा करने से कुछ नहीं होगा। कई बार शांति से बड़ी-बड़ी उलझनें आसान हो जाती हैं।

ट्वीट्स का सिलसिला जारीभले ही अमिताभ हॉस्पिटल में हैं लेकिन उनके ट्वीट्स का सिललिसा जारी है। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इंट्रैक्‍ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वह लगातार उन लोगों का धन्‍यवाद कर रहे हैं जो उनके और उनके परिवार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours