अमीषा पटेल ने अपने जन्मदिन पर किया नेक काम, गरीब महिलाओं को बांटे सैनिटरी नैपकिन और मास्क

1 min read

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने 9 जून यानी मंगलवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए अमीषा पटेल ने नेक काम किया। दरअसल, उन्होंने इस मौके पर गरीब महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन मास्क और बिस्किट बांटे हैं।

अमीषा पटेल ने शेयर की तस्वीर
अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘भगवान का शुक्रिया जिसने मुझे मौका दिया कि मैं अपनी तरफ से जरूरतमंदों की थोड़ी सी मदद कर सकूं। मैं अपने जन्मदिन को एनजीओ वूमन रिस्पेक्ट फाउंडेशन के साथ जुड़कर स्पेशल बना रही हूं।’

अमीषा पटेल ने शेयर किया वीडियोज
वहीं, अमीषा पटेल ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन को मनाने का सबसे बेहतर तरीका। स्लम एरिया की गरीब महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन, मास्क और बिस्किट बांटे हैं। भारत को सुरक्षित बनाने की ओर एक कदम।’ बता दें कि अमीषा पटेल के जन्मदिन पर उनके फैंस ने एक वीडियो बनाया। इसे भी ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अमीषा पटेल का फिल्मी करियर
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमीषा पटेल ने साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म से रितिक रोशन ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी। अमीषा पटेल ने अपने करियर में ‘गदर’ जैसी हिट फिल्म में काम किया लेकिन बहुत दिनों तक उनका स्टारडम चल नहीं पाया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours