अमेरिका ओपन: धांसू जीत के साथ सेरेना तीसरे दौर में, मुगुरुजा और कोंटा बाहर

1 min read

न्यूयॉर्क23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना विलियम्स ने साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन के महिला एकल वर्ग के तीसरे दौर में जगह बना ली है। अमेरिकी दिग्ग्ज ने रुस की मागारिटा गासपारयान को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से मात दे तीसरे दौर में कदम रखा। तीसरे दौर में उनका सामना हमवतन और प्रतिभाशील खिलाड़ी स्लोने स्टीफंस से होगा।

सेरेना ने कहा- वह (स्टीफंस) शानदार खिलाड़ी हैं। वह बहुत अच्छा खेलती हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वह ज्यादा ताकत नहीं लग रही हैं और फिर वह एकदम से गजब का शॉट खेलती हैं।’ स्टीफेंस ने बेलारूस की ओल्गा गोवोरत्सोवा को मात दे सेरेना से भिड़ंत पक्की की है।

स्टीफंस ने यह मुकाबला 6-2, 6-2 से अपने नाम किया। वहीं बेलारूस की ही विक्टोरिया एजारेंका ने भी हमवतन आर्यना साबालेंका को 6-1, 6-3 से मात दे तीसरे दौर में जगह पक्की की। स्पेन की गर्बिने मुगुरुजा तीसरे दौर में प्रवेश नहीं कर सकीं।

उन्हें बुल्गारिया की स्वेतना पिरोनकोवा ने 7-5, 6-3 से मात दी। ग्रेट ब्रिटेन की योहाना कोंटा भी तीसरे दौर में प्रवेश नहीं कर सकीं। उन्हें रोमानिया की सोराना सिरस्टीया ने तीन सेटों तक चले मैच में 2-6, 7-6 (7-5), 6-4 से मात दे टूनर्मेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours