अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के होठों पर मजाक, जवाब ऐसा मिला…तारीफ करने लगा

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर की लाइफ इन दिनों काफी मस्त चल रही है। लॉकडाउन के कारण वह निजी जिंदगी का परिवार के साथ भरपूर लुत्फ ले रहे हैं। आजकल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड काफी सुर्खियों में भी रहते हैं। पर, इस बार गैब्रिएला सोशल मीडिया पर ट्रोल होने को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल, पिछले दिनों गैब्रिएला ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके बाद कुछ यूजर्स ने उनके होठों को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि इसके बावजूद गैब्रिएला शांत रहीं और उन्होंने उन्हें पहले जवाब देना उचित नहीं समझा।

होठों पर सवाल, मिला जवाब
इस बीच एक यूजर ने उनके होठों को लेकर ऐसा कमेंट किया कि वह फिर खुद को रोक भी नहीं पाईं। यूजर ने लिखा था, आपके होठ अजीब से दिखते हैं। ऐसा क्यों है? इस पर करारा जवाब देते हुए ने लिखा, मैं इस बारे में अपने मम्मी-पापा से बात करने के बाद ही आपको जवाब दे पाऊंगी।’

और तारीफ करने लगा यूजर
कई बार जब आप यूजर के दिमाग के उल्टा जवाब दे देते हैं तो फिर वह भी शांत हो जाता है। यहां यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की पर जब गैब्रिएला ने बहुत ही शांत होकर ऐसा जवाब दिया कि ट्रोल की जगह वह तारीफ करने लगा। उसने दोबारा लिखा, नहीं यह नेचुरल है। आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। आप सुंदर और क्यूट हैं।

फिर उत्तर नहीं दिया
हालांकि ग्रैबिएला ने उसके कमेंट पर कोई उत्तर नहीं दिया। इसके बाद वह ट्रोल करना छोड़ खुद ही वहां से हट जाना उचित समझा। वास्तव में ट्रोल करने वालों के लिए यही सही रास्ता भी है। आप ऐसा जवाब दीजिए कि उसे मौका भी ना मिले और बात भी बन जाए। बता दें कि पहले भी कई बार यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है। कई बार तो खुद अर्जुन सामने आकर जवाब दे चुके हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours