अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं ऐश्वर्या और आराध्या, अमिताभ बच्चन बोले- मैं रोक न पाया अपने आंसू

1 min read

ऐश्वर्या रॉय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना से जंग में जीत कर अपने घर वापस आ चुकी हैं। मुंबई के नानावती अस्पताल में 10 दिनों तक बिताने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया है। ऐश्वर्या और आराध्या के अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी। वहीं, अब ने ट्वीट कर खुशी जाहिर करते हुए ईश्वर को धन्यवाद दिया है।

अमिताभ बच्चन ने सोमवार रात में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार’। फिलहाल अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन अभी अस्पताल में अपना इलाज कर रहा हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस के संपर्क में हैं।

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी थी कि उनको कोरोना हो गया है। इसके कुछ ही देर बाद अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव होने की खबर दी थी। अमिताभ और अभिषेक के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। लेकिन दोनों को होम क्वॉरंटीन किया गया था लेकिन दोनों लोगों की बढ़ती तकलीफों को देखते हुए 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती किया गया था।

बताते चलें कि बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा का सैनिटाइजेश किया गया था और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया गया था। अमिताभ बच्चन के चार बंगलों को सील कर दिया गया था।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours