आदर जैन और तारा सुतारिया के अफेयर पर पहली बार बोलीं मां रीमा जैन

1 min read

पिछले दिनों रणबीर कपूर और करीना कपूर के कजिन अरमान जैन और अनीशा मल्होत्रा की शादी काफी चर्चा में रही थी। इस शादी में बहुत से बॉलिवुड स्टार्स और उनके परिवारों ने शिरकत की थी। हालांकि सबसे ज्यादा चर्चा शादी में और के अफेयर की रही। ये दोनों पिछले काफी दिनों से खबरों में हैं और अक्सर एकसाथ दिखाई देते हैं।

हाल में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप फोटो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने फोटो में मौजूद सभी लोगों को फैमिली बताया है। तस्वीर में आदर जैन के कंधे पर हाथ रखे तारा सुतारिया भी दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा फोटो में रीमा और मनोज जैन, अरमान जैन-अनीशा, नीतू कपूर व अन्य लोग दिखाई दे रहे हैं।

आदर और तारा की शादी पर बोलीं
जब आदर और तारा के अफेयर और उनकी शादी के बारे में हमारे सहयोगी अखबार मिरर ने रीमा जैन से बात की तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं हैं। वे दोनों अभी यंग हैं। हम आगे देखेंगे कि क्या होता है। अभी उन्हें अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने दें और काम करने दें।’ हालांकि इन दोनों की रिलेशनशिप को फैमिली की रजामंदी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘जिसको भी हमारा बेटा प्यार करेगा हम उसे पसंद करेंगे।’

कई बार दिखाई दिए हैं साथ
इससे पहले तारा ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और आदर की पहली मुलाकात 2018 की दिवाली पार्टी में हुई थी। उन्होंने यह भी कहा कि वह आदर के साथ रहना पसंद करती हैं और वह उनके लिए खास हैं। तारा और आदर इससे पहले अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी, मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी, तारा की फिल्म ‘मरजावां’ की स्क्रीनिंग, मुंबई में हुए यू2 के कॉन्सर्ट जैसे मौकों पर साथ दिखाई दिए हैं। बताया तो यह भी जा रहा है कि इस साल न्यू इयर मनाने के लिए यह कपल साथ में लंदन भी गया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours