आनंद शीला की बायॉपिक पर बोलीं आलिया भट्ट, उनका रोल निभाने को मिला तो सम्‍मानित महसूस करूंगी

1 min read

भारतीय गुरु रजनीश (ओशो) की विश्‍वासपत्र आनंद शीला तभी से सुर्खियों में हैं जब हाल ही में उन्‍होंने ऐक्‍ट्रेस जोनस को लीगल नोटिस भेजा। प्रियंका उनपर बायॉपिक बनाने और उसे प्रड्यूस करने को लेकर चर्चा में थीं।

आनंद चाहती थीं कि अगर उनकी जिंदगी पर फिल्‍म बनती है तो उनका पार्ट प्‍ले करें, न कि प्रियंका। पूरे मामले पर अभी प्रियंका का कोई कॉमेंट नहीं आया है लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट ने 65वें ऐमजॉन फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में हमारे सहयोगी ईटाइम्‍स से इस बारे में बात की।

आनंद शीला को स्‍क्रीन पर प्‍ले करना करूंगी पसंद
आलिया ने कहा, ‘अगर आनंद शीला को लगता है कि मैं उनका पार्ट प्‍ले कर सकती हूं तो मैं खुद को सम्मानित और आभारी महसूस करती हूं। उम्‍मीद है कि अगर वह पार्ट बनता है तो मैं उसे निभाना पसंद करूंगी।’

आलिया के अंदर है साहस
इससे पहले एक इंटरव्‍यू में शीला ने कहा था कि उन्‍होंने वह फिल्‍म थोड़ी देखी जो उनकी बहन देख रही थीं और उनको लगा कि वह आलिया की तरह लगती हैं। शीला ने आगे कहा कि आलिया के अंदर वही साहस है जो उनके अंदर था। शीला के मुताबिक, साहस बेहद जरूरी है और यह नैचरल होता है, न कि आर्टिफिशल।

इन फिल्‍मों में नजर आएंगी आलिया
प्रियंका को नोटिस भेजने को लेकर आनंद शीला ने कहा कि उन्‍होंने ऐक्‍ट्रेस को फिल्‍म की परमिशन नहीं दी क्‍योंकि उन्‍होंने उन्‍हें चुना नहीं था। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया अब ‘सड़क 2’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘आरआरआर’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘तख्‍त’ जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours