आपने देखा है इरफान की पहली फिल्म का यह 1 मिनट का यह जबरदस्त सीन?

1 min read

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके फैंस के लिए इस बात पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है। इंटरनेट पर उनकी फिल्मों के सीन्स, डायलॉग्स और उनकी तस्वीरें छाई हुई हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी डेब्यू फिल्म ‘सलाम बॉम्बे’ की एक क्लिप वायरल हो रही है। इसमें छोटे से रोल में उन्होंने इतनी संजीदा ऐक्टिंग की है कि यकीन करना मुश्किल है कि यह उनकी पहली फिल्म थी।

सदमे में हैं फैंस
इरफान खान का निधन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हो गया। वह 2018 से न्यूरोइंडोक्राइन कैंसर से लड़ रहे थे। उन्होंने बहुत बहादुरी से मुकाबला किया लेकिन हार गए। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर पूरी दुनिया में मौजूद उनके फैंस इस बात को लेकर सदमे में हैं।

वायरल हो रही है यह क्लिप
उन्होंने पान सिंह तोमर, मकबूल, हासिल, पीकू, हिंदी मीडियम, अंग्रेजी मिडियम जैसी कई फिल्मों में दमदार रोल किए। उनकी डेब्यू फिल्म ‘सलाम बॉम्बे’ थी। इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा कर दिया गया था लेकिन 1 मिनट में भी उन्होंने सबका ध्यान खींच लिया। इंटरनेट पर उनकी यह क्लिप वायरल हो रही है।

बनना चाहते थे क्रिकेटर
इरफान को पर्दे पर देखकर ऐसा लगता ही नहीं था कि वह ऐक्टिंग कर रहे हैं। कमाल की बात तो यह है कि वह फिल्मों में इत्तेफाक से आए थे। वह बनना तो क्रिकेटर चाहते थे लेकिन नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में स्कॉलरशिप मिलने के बाद उनका ट्रैक चेंज हो गया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours