आमिर खान के स्टाफ मेंबर्स को कोरोना, कहा- मेरी मां के लिए दुआ करें

1 min read

ने एक स्टेटमेंट के जरिये सूचना दी है कि उनके कुछ स्टाफ मेंबर्स को कोरोना पाया गया है। BMC उन्हें इलाज के लिए ले गई है। आमिर ने अपने घरवालों की रिपोर्ट के बारे में भी बताया है।

आमिर के घर पहुंचा कोरोना
कोरोना को अभी भी हल्के में लेना किसी खतरे से कम नहीं। बॉलिवुड सिलेब्स तक इस वायरस के कहर से बच नहीं पा रहे। अब हाल ही में आमिर खान के स्टाफ मेंबर्स तक कोरोना पहुंच गया है और इसकी जानकारी खुद आमिर खान ने दी है। आमिर खान ने नोट में लिखा है, मेरे कुछ स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें तुरंत क्वारंटाइन किया गया है बीएमसी के अधिकारी उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले गए। मैं उनकी अच्छी देखभाल करने और सोसायटी को फ्यूमिगेट और स्टरलाइज करने के लिए बीएमसी का धन्यवाद कहना चाहूंगा।

मां का टेस्ट बाकी
आमिर ने यह भी बताया कि उनके घर के बाकी लोगों का Covid-19 टेस्ट नेगेटिव आया है लेकिन मां जीनत हुसैन की रिपोर्ट आनी बाकी है। उन्होंने लिखा, बाकी हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है। अभी मैं अपनी मां का टेस्ट करवाने जा रहा हूं। वही आखिरी बची हैं। प्लीज प्रार्थना करें कि वह नेगेटिव आएं। मैं एक बार फिर से बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने बहुत ही जल्दी, बहुत ही प्रफेशनल और केयरिंग तरीके से हमारी मदद की।

बोनी कपूर का स्टाफ भी निकला था पॉजिटिव
बता दें कि इससे पहले बोनी कपूर के स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके परिवार के लोगों का टेस्ट नेगेटिव आया था। बाद में बोनी ने स्टाफ मेंबर्स के ठीक होने की खबर दी थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours