आयुष्मान खुराना की ये बातें रुला देंगी

1 min read

इन दिनों बॉलिवुड के सबसे चहेते स्टार बने हुए हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही हैं। इसकी वजह भी है और वह यह कि आयुष्मान बेहतर सब्जेक्ट चुन रहे हैं। अब उनकी एक और फिल्म आ रही है, ”। फिल्म के ट्रेलर को हर वर्ग के लोगों ने खूब पसंद किया है। सेम सेक्स रिलेशनशिप पर आधारित इस फिल्म का अब लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच आयुष्मान ने इस फिल्म के लिए एक गाना गाया है। यह गाना मंगलवार को सामने होगा। इससे पहले आयुष्मान ने एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है।

आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘एक वक्त था माइक के सामने खड़ा होना एक सपना था। और आज हर फिल्म में एक गाना गा लेता हूं। कल आ रहा है एक बहुत ही अलग गाना। शुभ मंगल ज्यादा सावधान के जानिब से…’मेरे लिए तुम काफी हो’।’

बता दें कि ‘मेरे लिए तुम काफी हो’ गाना आयुष्मान के दिल के काफी करीब है। इसे आयुष्मान ने खुद गाया है तो इसका महत्व उनके लिए और बढ़ जाता है। वैसे भी आयुष्मान ऐक्टर के साथ-साथ एक बेहतर सिंगर भी हैं। उनकी आवाज ने कई गानों को एक नई ऊंचाई दी है।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लेकर आयुष्मान थोड़े भावुक भी हैं। पहले भी उन्होंने फिल्म को लेकर इमोशनल बातें शेयर की हैं। फिल्म ‘की कहानी की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार गे किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके पार्टनर के रूप में जितेंद्र कुमार दिखाई देंगे।

गबरू गाना हो चुका है हिट
इससे पहले इस फिल्म का एक गाना जिसका टाइटल है ‘गबरू’ और वह सामने आ चुका है। इसे भी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। यह गाना जे स्टार और हनी सिंग के पंजाबी हिट गाने का रिक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने को रोमी ने गाया है और इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया।

21 फरवरी को आ रही फिल्म
गाने में एक शादी दिखाई गई है। जिसमें आयुष्मान खुराना और फिल्म में उनके पार्टनर बने जितेंद्र कुमार ‘गबरू’ की धुन पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। जितेंद्र आयुष्मान से नजरे नहीं हटा पाते आखिरकार दोनों लिप-लॉक करते नजर आते हैं। आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का डायरेक्शन हितेश केवल्या कर रहे हैं। 21 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के अलावा गजराज राव और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिका में हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours