आलिया की जिंदगी बन चुके हैं रणबीर, दोनों ने इस लग्जरी कैंप में बिताए खास पल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनदेखी तस्वीरें

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- 28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन था। इस मौके पर रणबीर और आलिया ने जोधपुर में एक साथ सुकून के पल बिताए। इस बार आलिया भट्ट ने रणबीर के बर्थडे पर उनकी तस्वीर शेयर करके पहली बार खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है। आलिया ने रणवीर को अपनी जिंदगी बताया। कपल की राजस्थान ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कैंपिंग साइट पर छुट्टियां एंजॉय करते दिखा कपल

कपल के एक इंस्टाग्राम फैन पेज द्वारा साझा की गई तस्वीरों में आलिया और रणबीर को कैंपिंग साइट अपनी छुट्टियों को एंजॉय करते देखा जा सकता है। फोटोज में रणबीर सिल्वर कलर का तकिया लगाए लेटे दिख रहे हैं। वहीं आलिया बैठी हैं और उनसे बात कर रही हैं। दोनों के वेकेशन के अनदेखे पल इनके फैंस के बीच चर्चा में छाए हुए हैं। इससे पहले आलिया भट्ट ने भी इसी लोकेशन से अपनी और रणबीर की फोटो शेयर की थी और उन्हें बर्थडे विश किया था।

इससे पहले आलिया ने रणबीर के जन्मदिन पर पोस्ट करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे माई लाइफ। इसके साथ ही उन्होंने अपनी और रणबीर की रोमांटिक तस्वीर भी साझा थी। रणबीर कपूर अपना जन्मदिन मनाने जोधपुर पहुंचे हैं। दोनों की जोधपुर एयरपोर्ट की तस्वीरें इतवार से ही सोशल मीडिया पर खूब साझा की जा रही हैं। नए साल की पूर्व संध्या पर भी दोनों राजस्थान के रणथंभौर पहुंचे थे और तब चर्चाएं उठी थीं कि रणथंभौर में दोनों की सगाई होने वाली है।

वेडिंग वेन्यू देखने आने की अटकलें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इन दिनों जोधपुर में हैं। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों अपना वेडिंग वेन्यू देखने जोधपुर पहुंचे हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं। इससे पहले आलिया मुंबई में रणबीर कपूर के अपार्टमेंट का कंस्ट्रक्शन देखने भी पहुंची थीं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, शादी के बाद ये लव बर्ड्स इसी घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours