आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए अय्याशी के आरोप, भाई शमस ने दिया जवाब

1 min read

और उनकी पत्नी के बीच अनबन के किस्से लंबे वक्त से सामने आ रहे हैं। रीसेंटली उन्होंने आरोप लगाया था कि नवाज शादी के बाद भी दूसरी लड़कियों के टच में थे। आलिया ने बताया था कि नवाजुद्दीन के भाई शम्स ने फोन के बिल दिखाकर खुलासा था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड्स से बात करते हैं। उस वक्त आलिया प्रेग्नेंट थीं। अब शम्स का इस पर रिऐक्शन आया है। उनका कहना है कि ये सब झूठे आरोप हैं।

शमस ने कहा झूठ हैं सारी बातें
ETimes से एक्सक्लूसिव बातचीत में शम्स ने बताया, ये सब बेकार की और झूठी बातें हैं। नवाज भाई उस वक्त ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की शूटिंग कर रहे थे और उस वक्त मैं उनके साथ था भी नहीं। ये सब झूठ है। मैं अपने भाई के बिल उनको कैसे दे दूंगा? उनका नंबर पर्सनल है और उस वक्त मैं उनके साथ भी नहीं रहता था।

छत पर अय्याशी की बात पर ये बोले शमस
आलिया ने यह भी आरोप लगाया था कि शम्स ने कहा था कि नवाज की अय्याशी देखनी है तो छत चेक करें। इस पर शम्स ने जवाब दिया, छत चेक करें? मुंबई में छत पर कौन जाता है, हाउसिंह सोसायटी छत लॉक रखती हैं। ये सब झूठ है।

आलिया पर कर दिए हैं केस
बचाव में शम्स ने आलिया के खिलाफ चार केस कर दिए हैं। शम्स के वकील ने बताया, देश में कानून अभी बचा है। कोर्ट में काम हो रहा है लेकिन आलिया ने इतने महीनों में एक भी केस नहीं किया। हमारे क्लाइंट शम्स सिद्दीकी के पास सारे सुबूत हैं। इन सुबूतों के आधार पर उन्होंने आलिया के खिलाफ पैसे ऐंठने, ब्लैकमेल करने, नाम खराब करने और फ्रॉड के केस कर दिए हैं। कोर्ट ने ये केस स्वीकार भी कर लिए हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours