आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य की 'सड़क 2' के फर्स्ट लुक को लोगों ने किया ट्रोल, कहा- इसे सड़क पर लाना है

1 min read

महेश भट्ट की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सड़क 2’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में कैरक्टर पोस्टर रिलीज़ किए गए हैं, जिसमें आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त नजर आ रहे हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर सारे पोस्टर्स लॉन्च किए हैं और इसी के साथ बताया है कि ‘सड़क 2′ का ट्रेलर कल लॉन्च होने जा रहा है।

बता दें कि महेश भट्ट की यह फिल्म कोरोना महामारी की वजह से ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही है। इस फिल्म में महेश भट्ट के साथ पहली बार दोनों बेटियां एकसाथ काम करने जा रही हैं। फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। आदित्य और संजय दत्त का भी पोस्टर शेयर किया गया है और हर पोस्टर का अंदाज़ एक-दूसरे से काफी अलग है।

आलिया के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया है- असली हिम्मत वह होती है, जो डर के बावजूद भी जुटानी पड़ती है। वहीं संजय दत्त के पोस्टर के साथ लिखा गया है- तेरी बन्दूक की नली में मुझे जन्नत नज़र आता है।

आलिया ने आदित्य रॉय कपूर के पोस्टर के साथ लिखा है- इश्क कमाल… जिस तन लाग्या, इश्क कमाल।’

बता दें कि ‘सड़क 2’ महेश भट्ट की ऑरिजनल फिल्म 1991 में आई ‘सड़क’ का सीक्वल है, जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। यहां बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से लोगों में नेपोटिज्म और खासकर महेश भट्ट को लेकर काफी आक्रोश है। लोगों का मानना है कि रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट के सम्पर्क में रह रही थीं और अब इन पोस्टर्स पर भी वही गुस्सा साफ-साफ नजर आ रहा है।

एक यूजर ने लिखा है कि फिल्म में महेश भट्ट की दोनों बेटियां ऐक्ट्रेस हैं, लेकिन इसे संजय दत्त के नाम पर प्रमोट किया जा रहा है। इन्होंने ‘सड़क 2’ को ‘गटर 2’ कहा है।

एक अन्य यूज़र ने लिखा है- हमें इंतजार है, ‘सड़क 2’ को सड़क पर लाना है।

काफी यूज़र्स इस फिल्म को लोगों से बॉयकॉट करने की बात भी कर रहे हैं।

एक ने कहा- आलिया ने ट्वीट किया है लेकिन चैट बॉक्स ओपन करने की हिम्मत नहीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours