आसिम रियाज के सपॉर्ट में जॉन सीना, फैन्स बोले- शुक्रिया

1 min read

नई दिल्लीडब्ल्यूडब्ल्यूई के स्टार रेसलर और हॉलिवुड ऐक्टर ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है और इसका सीधा कनेक्शन बिग बॉस (bigg boss) से है। यह तस्वीर है टीवी रियालिटी शो के 13वें सीजन के प्रतियोगी की। रियाज का सपॉर्ट करने पर उनके फैन्स ने जॉन सीना को शुक्रिया कहा है। कुछ ने तो इसके साथ ही रियाज को इंटरनैशनल स्टार भी बताया है।

गौरतलब है कि बिग बॉस-13 के फिनाले में कुछ ही दिन बचे हुए हैं। घर में फिलहाल 7 प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, रश्मी देसाई और आरती सिंह बंद हैं और इन्हीं में से कोई इस रियालिटी शो का विनर चुना जाएगा। सिलेब्रिटीज और फैन्स की मानें तो शो के विनर की दौड़ में सबसे आगे ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा हैं।

कश्मीर से संबंध रखने वाले आसिम को शो से पहले उतने मशहूर नहीं थे, जितने अब हैं। इस मॉडल ऐक्टर ने इस रियालिटी शो के माध्यम से अपनी फैन्स फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा किया है। अब जबकि फिनाले वीक करीब है तो शो का रोमांच भी बढ़ गया है।

ऐसे मौके पर इंटरनैशनल स्टार जॉन सीना का सपॉर्ट महत्वपूर्ण स्थान रखता है। बता दें कि रेकॉर्ड 16 बार WWE वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना, फिलहाल अपनी फिल्म ‘प्लेइंग विद फायर’ रिलीज हो चुकी हैं और दर्शकों को उनकी एक्टिंग भी खूब पसंद आ रही है। इसके अलावा वह फास्ट ऐंड फ्यूरियस सीरीज की फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours