इंदौर से गुड न्यूज: 12 कोरोना पेशेंट की छुट्टी

1 min read

इंदौर।
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इंदौर से एक अच्छी खबर सामने आई है। इंदौर में बढ़ते केसों के साथ ही कोरोना मरीजों की स्थिति में भी तेजी से सुधार हो रही है। शुक्रवार को इंदौर में कोरोना से जहां से 4 लोगों की मौत हुई, वहीं इंदौर वालों के लिए एक अच्छी खबर भी आई। इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में भर्ती 12 मरीज आज ठीक होकर अपने घर लौट गए।

अस्पताल से ठीक होकर निकले मरीजों की चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। अरबिंदो अस्पताल के कर्मियों ने खुशी पूर्वक मरीजों को अस्पताल से विदा किया। यह पल काफी भावुक कर देने वाला था। इंदौर संभाग के आयुक्त आकाश त्रिपाठी ने कहा कि इन सभी मरीजों की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना निगेटिव आई थी। उसके बाद इन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है। कोरोना को मात देने वाली आलिया ने कहा कि बहुत ही अच्छा लगा रहा है। डॉक्टरों ने हमारी बहुत सेवा की है। डॉक्टर बहुत अच्छे हैं, आप अपने घरों में रहें और अपने लोगों का ख्याल रखें।

डॉक्टर भी हुए ठीक
देश में अभी तक कोरोना संक्रमित 2 डॉक्टरों की मौत हुई है। वहीं, अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित डॉक्टर आकाश तिवारी पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में डॉक्टर और नर्सिंग स्टॉफ ने कभी अच्छा ख्याल रखा। मैं यहां के डाक्टरों का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे ठीक किया। साथ ही मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि किसी को ये बीमारी नहीं हो।

सख्ती से करवाया जा रहा लॉकडाउन का पालन
इंदौर में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए वहां सख्ती के साथ लॉकडाउन का पालन करवाया जा रहा है। पुलिस जवानों के साथ-साथ वरीय अधिकारी भी सड़कों पर हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि अपने घरों में ही रहें और सोशल स्प्रेडिंग से इंदौर को बचाएं। 25 के करीब लोग इंदौर में कोरोना को हराकर अपने घर लौट चुके हैं। प्रशासन को उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों में और लोगों की अस्पताल से छुट्टी होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours