इरफान ने कैफ से पूछा, 'पूरी उम्र जवानी में गुजारनी है'

1 min read

नई दिल्ली
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तीसरे मैच में भारत लीजैंड ने श्रीलंका लीजैंड को हरा दिया। मंगलवार को मुंबई में हुए इस मुकाबले में भारत ने पांच विकेट से जीत हासिल की। इस मैच में इरफान पठान ने नाबाद 44 रनों की पारी खेलकर भारतीय जीत में अहम भूमिका निभाई। इस मैच में मोहम्मद कैफ ने दिखाया कि क्यों उनकी गिनती विश्व के सर्वश्रेष्ठ फील्डर्स में होती थी। कैफ ने तिलकरत्ने (23) और मिडल ऑर्डर बल्लेबाज चामरा कपुगेदरा (23) का कैच लपका। इस कैच को लेकर टि्वटर पर कैफ और इरफान पठान के बीच मजाकिया चर्चा देखने को मिली।

कैफ का ट्वीट और इरफान का मजाकिया जवाब
कैफ ने अपने कैच का विडियो भी साझा किया। और कैप्शन दिया- पुरानी कश्ती को पार लेकर फ़क़त हमारा हुनर गया है, नए खिवैया कहीं न समझें नदी का पानी उतर गया है!। कैफ के इस विडियो पर उनकी टीम के साथी और पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने जवाब दिया- वाह भाई साहब। वैसे आपका उम्र को बढ़ाने का कोई इरादा है या इसी तरह पूरी जिंदगी जवानी में गुजारनी है??????

कैसे लपका कैच
श्रीलंका की पारी के 8वें ओवर में मुनाफ पटेल ने दिलशन को शॉर्ट बॉल फेंकी जिस पर वह पुल शॉट खेलते हुए चूक गए। कैच ने डीप मिडविकेट पर शानदार कैच लपका। कैफ ने पारी के 18वें ओवर में एक और लाजवाब कैच लपका। कपुगेदरा ने जहीर खान की गेंद को फ्लिक किया और कैफ ने अपने दाएं ओर दौड़ लगाते हुए छलांग लगाकर कैच किया। इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 46 गेंद पर 45 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया।

भारत ने वेस्टइंडीज को भी हराया था
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के इस टूर्नमेंट में भारतीय टीम टॉप पर है। उसने अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज को हराया था। इस टूर्नमेंट में भारत लीजैंड, श्रीलंका लीजैंड, साउथ अफ्रीका लीजैंड, ऑस्ट्रेलिया लीजैंड, वेस्टइंडीज लीजैंड की टीमें शामिल हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours