इस एक्ट्रेस के पति पर लगे थे रेप और अप्राकृतिक सेक्स के आरोप, अब कोर्ट ने सुनाया यह फैसला

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- सुप्रीम कोर्ट ने टीवी एक्ट्रेस खन्ना के एक्स पति फरहान शाहरुख मिर्जा को गिरफ्तारी से राहत दी है। कोर्ट ने अगले आदेशों तक उनकी गिरफ्तारी से संरक्षण दे दिया है। साथ ही अदालत ने कहा है कि फरहान जांच में सहयोग करें।

न्यायमूर्ति अजय रस्तोगी और न्यायमूर्ति अभय एस ओका की बेंच ने एक आदेश में मुंबई पुलिस को नोटिस भी कोर्ट ने जारी किया है। अब 8 नवंबर को अगली सुनवाई होगी। वहीं, अगले आदेश तक FIR नंबर 431/2018, पुलिस थाना ओशिवारा, जिला मुंबई में याचिकाकर्ता की गिरफ्तारी पर रोक रहेगी। बता दें कि मिर्जा ने बॉम्बे HC के उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज करने के आदेश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। 

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना ने फरहान शाहरुख मिर्जा पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने, जबरन अबॉर्शन करने आदि के अलावा अन्य कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। चाहत की शिकायत के आधार पर ही 2018 में मुंबई के ओशिवारा थाने में फरहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

इस टीवी शो से मिली पॉपुलैरिटी

चाहत खन्ना को टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के जरिए पॉपुलैरिटी मिली थी और 2 बच्चों की सिंगल मदर चाहत लंबे वक्त से काम की तलाश में हैं। इसके अलावा वह कपड़ों का बिजनेस भी कर रही हैं। निजी जिंदगी की बात करें तो चाहत खन्ना अभी तक कुल 2 शादियां कर चुकी हैं और उनकी दोनों ही शादियां असफल रही हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours