इस बार पत्तों के पीछे अकेली कियारा नहीं डब्बू रतनानी भी हैं साथ, लोग फिर 'कबीर सिंह' को कर रहे याद

कियारा आडवाणी का डब्बू रतनानी वाला वह फोटोशूट तो याद ही होगा, जिसमें वह पत्तों के पीछे छिपी नजर आ रही थीं, एक बार फिर यह तस्वीर चर्चा में है। इस बार अकेली कियारा नहीं, बल्कि इस तस्वीर में उनके साथ डब्बू भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर भी लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर मजे ले रहे हैं।

इस बार पत्तों के पीछे कियारा संग डब्बू भी
याद दिला दें कि यह फोटो डब्बू के वार्षिक कैलेंडर 2020 का हिस्सा था। कैलेंडर रिलीज के बाद सबसे ज्यादा जिस तस्वीर की चर्चा रही, वह कियारा की ही थी। अब कियारा की इस तस्वीर को एक बार फिर डब्बू ने शेयर की है, लेकिन इस बार अंदाज जरा हटकर है। डब्बू ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है, वह भी लोगों का ध्यान खूब खींच रहा है। उन्होंने अपने इस तस्वीर को पत्तों से कनेक्ट करने की कोशिश करते हुए लिखा, ”Beleaf in yourself’ और अब डब्बू के साथ कियारा को देखकर भी लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीर डब्बू की वाइफ मनीषा रतनानी ने खींची है।

लोग ‘कबीर सिंह’ की दे रहे धमकी
किसी ने लिखा- अरे वो पीछे से कबीर भैया आ रहे हैं तो कोई कह रहा- कबीर सिंह आपका लोकेशन जानना चाह रहा। बता दें कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ में कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं, जिसमें वह एक सनकी प्रेमी की भूमिका में नजर आए थे।

डब्बू के इस फोटोशूट को बताया कॉपी
बता दें कि जैसे ही इस साल डब्बू का कैलेंडर लॉन्च हुआ था और कियारा की तस्वीर सामने आई थी कि लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लोग उनके इस फोटोशूट को इंटरनैशनल फटॉग्रफर Marie Barsch के फोटोशूट की कॉपी बता रहे थे और सोशल मीडिया पर डब्बू की जमकर आलोचना की जा रही थी।

उस फटॉग्रफर ने भी पोस्ट की थी तस्वीर
इतना ही नहीं उस इंटरनैशनल फटॉग्रफर ने भी अपनी और डब्बू की तस्वीरों का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया हैंडल पर लगाया था।

इन आनेवाली फिल्मों में कियारा
कियारा की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ के अलावा अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में भी वह नजर आएंगी। इसके अलावा पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डेटिंग की खबरों को लेकर भी कियारा सुर्खियों में छाई रही हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours