‘उनको सिर्फ कुंवारी चाहिए, जिसने कभी Kiss भी ना किया हो..’ महिमा चौधरी ने बॉलीवुड पर फिर साधा निशाना

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी भले ही लंबे समय से फिल्मी पर्दे से गायब हों। लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें उतना पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड अब महिलाओं के लिए काफी बदल गया है।

बॉलीवुड में अब बदली फीमेल एक्टर्स की स्थिति

‘अपने हालिया इंटरव्यू में चौधरी ने बॉलीवुड में फीमेल एक्टर को लेकर आए बदलाव पर बेबाकी से बात कही। मीडिया से बातचीत में महिमा चौधरी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि फिल्मी इंडस्ट्री अब ऐसी स्थिति आ रही है, जहां महिला कलाकार भी शॉट लगा रही हैं। उन्हें बेहतर पार्ट, सैलरी, ऐड मिलते हैं। उनके पास पहले की तुलना में लंबी शेल्फ लाइफ है।’

‘उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए’

वहीं इंडस्ट्री के पहले के दिनों के बारे में बात करते हुए महिमा ने बताया कि जिस मिनट आप किसी को डेट करना शुरू करते हैं, लोग आपको ठुकरा देते हैं, क्योंकि उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए थी, जिसने कभी किसी को किस भी ना किया था। अगर आप किसी को डेट कर रहे थे, तो यह ऐसा था, ‘ओह! वह डेटिंग कर रही है!’ अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया था और अगर आपके बच्चे थे, तो यह बिल्कुल खत्म हो गया था।”

पहले और अब की तुलना करते हुए महिमा चौधरी ने कहा कि पहले, यह या तो या था, लेकिन अब आप दोनों के साथ जारी रख सकते हैं। अब लोग महिलाओं को कई तरह की भूमिकाओं में स्वीकार कर रहे हैं, यहां तक ​​​​कि रोमांटिक भी उन्हें मां या पत्नी बनने के बाद भी अपना रहे हैं। उनकी पर्सनल लाइफ मानी जा रही है। यहां तक ​​​​कि पुरुष भी पहले बहुत कुछ छुपाया करते थे। उनकी फिल्म की रिलीज के बाद या कई साल बाद हमें ऐसा पता चलता था कि उनकी शादी हो गई।

1977 में की करियर की शुरुआत

एक्ट्रेस ने 1977 में बॉलीवुड में परदेस फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान और अपूर्वा अग्निहोत्री मुख्य भूमिका में थे और इस फिल्म को सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था। एक्ट्रेस ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और 2013 में तलाक ले लिया था। दोनों की बेटी अरिना है. एक्ट्रेस सिंगल मदर है और किसी से दोबारा शादी नहीं की।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours