उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को 'बिन बोले' दिया दो टूक जवाब, सपोर्ट में उतरीं स्‍वरा भास्‍कर

1 min read

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस और कांग्रेस विधायक उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत के बॉलिवुड ड्रग माफिया के बयान की आलोचना की। जवाब में कंगना रनौत ने उन्‍हें ‘सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार’ बता दिया है। यही नहीं, कंगना ने उर्मिला के फिल्‍मी करियर पर भी सवाल उठाए हैं। अब कंगना के इस बयान की खूब आलोचना हो रही है। इस मामले में जहां बी-टाउन के कई सिलेब्रिटीज ने उर्मिला का सपोर्ट किया है, वहीं खुद उर्मिला ने बिना कुछ बोले कंगना को दो टूक जवाब दिया है।

उर्मिला ने लिखा- प्रतिशोध मनुष्‍य को जलाती है
कंगना ने बुधवार देर रात ‘टाइम्‍स नाऊ’ को दिए इंटरव्‍यू में उर्मिला मातोंडकर को लेकर तल्‍ख टिप्‍पणी की, जिसके जवाब में उर्मिला ने भी आधी रात को एक ट्वीट किया। उर्मिला ने रात 12:31 बजे एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने श‍िवाजी महाराज की कही एक बात जिक्र किया। उर्मिला ने बिना कंगना का नाम लिए श‍िवाजी महाराज की जो फोटो ट्वीट की है, उस पर लिखा है, ‘प्रतिशोध मनुष्‍य को जलाती रहती है, संयम ही प्रतिशोध को काबू करने का उपाय होता है।’

स्‍वरा भास्‍कर ने गिनाईं उर्मिला की बेहतरीन फिल्‍में
दूसरी ओर, कंगना के इस बयान की स्‍वरा भास्‍कर से लेकर फिल्‍ममेकर अनुभव सिन्‍हा तक ने आलोचना की है। स्‍वरा भास्‍कर ने उर्मिला के बेहतरीन परफॉर्मेंसेज वाली फिल्‍मों की लिस्‍ट शेयर की और लिखा, ‘उर्मिला जी ‘मासूम’, ‘चमत्‍कार’, ‘रंगीला’, ‘दौड़’, ‘सत्‍या’, ‘भूत’, ‘कौन’, ‘जंगल’, ‘प्‍यार तूने क्‍या किया’, ‘तहजीब’, ‘पिंजर’, ‘एक हसीना थी…’ में आपकी बेहतरीन परफॉर्मेंसेज को याद कर रही हूं, जिसमें आपने जबरदस्‍त ऐक्‍ट‍िंग की और बेहतरीन डांस किया। ढेर सारा प्‍यार।’

अनुभव‍ सिन्‍हा ने भी की उर्मिला की प्रशंसा
अनुभव सिन्‍हा ने ट्वीट किया कि उर्मिला मातोंडर आप अब तक की सबसे सुंदर, सुरुचिपूर्ण, उत्तेजक और एक्‍सप्रेसिव ऐक्‍ट्रसेस में से एक हैं। उन्‍होंने ‘सत्या’ में उर्मिला के परफॉर्मेंस की भी प्रशंसा की है।

फराह खान बोलीं- वो बड़बड़ाते नहीं हैं
फराह खान अली ने भी ट्वीट कर उर्मिला मातोंडकर, जया बच्‍चन, स्‍वरा भास्‍कर, तापसी पन्‍नू, सोनू सूद और हेमा मालिनी के लिए लिखा कि आप हमेशा चमकते रहें। फराह ने लिखा कि ‘क्‍लास’ वाले लोग कभी बड़बड़ाते या शेखी नहीं बघारते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours