ऋषि कपूर फैंस के लिए खुशखबरी: अंतिम अधूरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' अब यूं होगी पूरी

दिग्गज दिवंगत अभिनेता के फैंस के लिए खुशखबरी है। वे अंतिम बार ऋषि कपूर को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। निधन से पहले ऋषि कपूर की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग अधूरी रह गई थी। माना जा रहा था कि यह फिल्म अब कभी पूरी नहीं हो पाएगी। पर, अब फिल्म के प्रड्यूसर्स ने निर्णय लिया है कि वे इस दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि देने के लिए VFX का सहारा लेंगे और तकनीक के जरिए फिल्म की शूटिंग पूरी होगी। बता दें कि इस फिल्म में जूही चावला भी लीड रोल में हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्सेल एंटरटेनमेंट और को-प्रड्यूसर हनी त्रेहान ने अब ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देने और उनके फैंस को दोबारा खुशी देने के लिए इस फिल्म को कंप्लीट करने का निर्णय लिया है। त्रेहान ने कहा, हम इस फिल्म को फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस के लिए थिअटर्स में ले जाना चाहते हैं। यह ऋषि जी के लिए हम सबकी तरफ से श्रद्धांजलि है। बेहतर सिनेमा के लिए हम सब उनके ऋणी हैं।

फरहान और रितेश को दी बधाई
उन्होंने आगे कहा, मैं इस फिल्म के प्रड्यूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के शुक्रगुजार हैं जो इस फिल्म के लिए ना सिर्फ इंवेस्ट कर रहे हैं बल्कि भावनात्मक रूप से भी इससे जुड़े हैं। त्रेहान ने यह भी बताया कि फिल्म के डायरेक्टर हितेश भाटिया भी यही चाहते हैं।

ऐसे पूरी होगी फिल्म
त्रेहान ने बताया कि हाई टेक्नोलॉजी और वीएफएक्स के जरिए हम फिल्म को कंप्लीट करने जा रहे हैं। इसके लिए कई स्टूडियोज से हमारी बात चल रही है। उम्मीद है हम जल्द इसे फाइनल कर लेंगे। बता दें कि कैंसर से लड़ने के बाद ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। यह ऋषि की अंतिम फिल्म है जो अधूरी रह गई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours