एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का ट्रेडिशनल लुक आया सामने, सज-धज कर माता के मंदिर पहुंचीं, तस्वीर में दिखा पहाड़ों का खूबसूरत नजारा

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- आज देश भर में नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम से लेकर खास तक हर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में वैसे अब  एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ गया है। नवरात्रि के इस त्योहार पर  उर्वशी रौतेला ने भी अपने सोशल एकाउंट पर एक बेहद स्पेशल पोस्ट किया है। 

एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में अपनी एक फोटो शेयर करके अपने चाहने वालों के साथ नवरात्रि पर एक मैसेज भी शेयर किया है। वैसे अपनी लेटेस्ट फोटो में उर्वशी ट्रेडिशनल अवतार में मंदिर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस तैयार होकर पहुंचीं मंदिर…

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उनकी फोटो दिखाई दे रही है। इस फोटो में उर्वशी ने पिंक रंग का सूट पहना हुआ है और हाथ में पूजा की थाली पकड़ी हुई है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में उर्वशी के पीछे आलीशान मंदिर और पहाड़ों का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है।

वहीं इस फोटो के कैप्शन के जरिये उर्वशी ने फैंस को नवरात्रि पर मैसेज दिया है। एक्ट्रेस अपने पोस्ट में लिखती हैं, ‘सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं, चलो हम सब मिलकर मां दुर्गा से प्रार्थना करते हैं कि सभी को सुख और शांति मिले। वो हमें गलती से बचाएं और हमारी मनोकामनाओं को पूरा करें। हैप्पी नवरात्रि आपको और आपके परिवार को’।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म ‘द लीजेंड’ से तमिल में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours