दिशा पटानी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर मचाया कोहराम, न्यूड मेकअप वाली तस्वीरें वायरल

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी खासकर यूथ की फेवरेट हैं। उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाजा लोगों को खूब पसंद आता है। वो जो भी तस्वीर पोस्ट करती हैं सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाती है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।एक बार फिर से दिशा पाटनी ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया जो कि काफी वायरल हो रहा है।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखीं दिशा

दिशा वैसे तो फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर से वह अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं। दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें हमेशा की तरह वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इन फोटोज में उन्हें सीक्वेंस वाली ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि इस फोटोशूट के लिए उन्होंने खुद मेकअप किया है।

आपको बता दें कि दिशा पाटनी अक्सर अपने ग्लैमरस अवतार के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बी-टाउन में ऐसे रूमर्स हैं कि टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं। लेकिन अपने रिश्ते को लेकर किसी ने भी आधिकारिक पुष्टि नहीं ही हैं। वहीं दोनों भी अक्सर एक साथ नजर आते रहते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours