एक्ट्रेस निकिता रावल के साथ लूटपाट, बंदूक की नोंक पर 7 लाख रुपये, ऐसे बचाई अपनी जान

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- राजधानी दिल्ली में एक अभिनेत्री के साथ लाखों की लूट का मामला सामने आया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल हाल ही में लूटपाट की शिकार हो गईं। दरअसल, एक्ट्रेस के साथ 7 लाख रुपये की लूट हुई है। टना दिल्ली के शास्त्री नगर में हुई है। बंदूक की नोक पर एक्ट्रेस को बंधक बनाया गया और फिर 7 लाख की लूट की।

अलमारी में छिपकर बचाई जान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ने उन्हें बताया कि नकाब पहने लूटरों ने कथित तौर पर बंधक बना कर सात लाख रुपये लूट लिए। 31 वर्षीय निकिता बताती हैं कि उन्होंने खुद को लुटेरों से बचाने के लिए एक अलमारी में छिपा लिया था

इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा है कि “मैं अभी भी इस आघात से बाहर नहीं निकल पा रही हूं और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं। अगर मैं इससे नहीं लड़ती तो मैं मर जाती…  मैं घर पर अकेली थी मेरी मौसी भी नहीं थी। यह मेरे जीवन की सबसे डरावनी और दर्दनाक घटना है। 

निकिता और उसके रिश्तेदार ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी और जांच जारी है। आपको बता दें एक्ट्रेस अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ‘गरम मसाला’ फिल्‍म में नजर आई थीं। इसके बाद वह ‘ब्‍लैक एंड व्‍हाइट’, ‘अम्‍मा की बोली’ और ‘मिस्‍टर हॉट मिस्‍टर कूल’ जैसी फिल्‍मों में दिखीं। एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म में ‘रोटी कपड़ा और रोमांस’ थी। 

साउथ इंडियन फिल्मों के बाद अब निकिता रावल ने बॉलीवुड फिल्मों में भी कदम रख दिया है। जहां वो हमें कई छोटी-बड़ी फिल्मों में नजर आती रहती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपना एक हॉट फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया और तेजी से वायरल हो रहा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours