एक्ट्रेस सनी लियोनी की इस तस्वीर ने मचाया बवाल, स्विमसूट में दिखाया अपना परफेक्ट फिगर,स्विमिंगपूल में दिए कमाल के पोज

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः-बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करती हैं। आपको बता दें कि सनी कुछ महीने पहले अपने एक नए घर में शिफ्ट हुई हैं। हाल ही में सनी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने घर की छत पर बने टैरेल पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में सनी अपने घर की टेरेस पर बने स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी स्विमसूट पहने हुए घर की टेरेस पर बने स्विमिंग पूल में मुंबई के सुहाने मौसम को एन्जॉय कर रही हैं।

इस फोटो के साथ में एक्ट्रेस ने लिखा है… मुंबई में बस अब अच्छा मौमस शुरू हो जाए। अपने घर में इस स्वर्ग का एक टुकड़ा पाकर में खुद को बहुत खुश महसूस कर रही हूं। वैसे सनी की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही फैंस तस्वीर को लाइक करने के साथ-साथ कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।   

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी एक्ट्रेस जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही वो पीरियड ड्राम फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में अहम रोल प्ले करती नजर आएंगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours