एक महीने की हुईं शिल्पा शेट्टी की बेटी समिषा, इस तस्वीर पर टिक जाएंगी नजरें

1 min read

ऐक्ट्रेस और राज कुंद्रा फरवरी में एक बच्ची के पैरंटस बने हैं। दोनों के घर पर 15 फरवरी को सेरोगेसी से एक बेटी ने जन्म लिया और उन्होंने 25 फरवरी को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी। रविवार यानी 15 मार्च को बच्ची एक महीने की हो गई है और इस पर शिल्पा शेट्टी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
शिल्पा शेट्टी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। इसमें ऐक्ट्रेस, पति राज कुंद्रा, बेटे वियान और बेटी समिषा का हाथ नजर आ रहा है। यह तस्वीर काफी खूबसूरत लग रही है। इसके साथ उन्होंने लिखा, मेरी राजकुमारी समीशा तुम्हारा पहला मील का पत्थर… आपको एक महीना मुबारक हो। आपको ढेर सारा प्यार…

बेटी के लिए पांच साल से कोशिश कर रही थीं शिल्पा
शिल्पा शेट्टी की यह दूसरी संतान है। ऐक्ट्रेस और राज कुंद्रा ने वर्ष 2009 में शादी की थी। 2012 में शिल्पा शेट्टी ने पहले बच्चे (बेटा वियान) को जन्म दिया था। शिल्पा शेट्टी ने बेटी के बारे में बताते हुए कहा था कि हम करीब 5 साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रहे थे।

शिल्पा की अपकमिंग फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘निकम्मा’ से 13 साल बाद बॉलिवुड में वापसी कर रही हैं। यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘हंगामा 2’ में भी नजर आएंगी। बताते चलें कि शिल्पा शेट्टी ने बॉलिवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours