एम्स का निरीक्षण कर डारेक्टर डॉ. नागरकर की उपस्थिति में चिकित्सकों की बैठक के बाद विधायक विकास उपाध्याय ने कहा रायपुर एम्स देश में सबसे बेस्ट

0 min read

रायपुर। एक कोरोना मरीज का एम्स में आज रात तीसरे मंजिल से कूद कर जान देने की घटना के बाद विधायक विकास उपाध्याय एम्स पहुँच कर पूरे केम्पस का निरीक्षण किया। विकास इस दौरान कोविड सेंटर भी गए और बारीकी से इस बात की फड़ताल की कि कोई अव्यवस्था तो नहीं है। इसे देखने के बाद विधायक विकास उपाध्याय एम्स की चुस्त व व्यवस्थित व्यवस्था देख अचंभित थे और कहा रायपुर एम्स देश का सबसे बेस्ट संस्थान है जो कोरोना को लेकर काम कर रही है। उन्होंने इसके लिये एम्स के निदेशक प्रो. (डॉ.) नितिन एम. नागरकर को पूरे प्रदेश की जनता की ओर से धन्यवाद दिया है।

विकास उपाध्याय ने कोरोना मरीजों के साथ पिछले कई महीनों से लगातार हो रही बात चीत और उनके उचित इलाज के संबंध में अपना अनुभव साझा करते हुए कहा आज भी लोगों में इस वायरस का पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद लोग उम्मीद से ज्यादा घबरा जा रहे हैं। यहाँ तक कि अच्छे अच्छे पड़े लिखे तंदुरुस्त लोगों में भी बेवजह घबराहट की वजह से तबियत ज्यादा बिगड़ रही है। उन्होंने चिंता व्यक्त की है कि लोगों में अभी भी जागरूकता की कमी है।एम्स में भी जिस मरीज ने आत्महत्या की सिर्फ इसी वजह से की, इसमें एम्स प्रबंधन की कोई चूक नजर नहीं आई। जबकि गौर करने वाली बात ये है कि इलाज़ के बाद लोग ठीक हुए हैं न कि उनकी मौत हुई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours