ऑस्ट्रेलिया और फिजी में दोबारा रिलीज होगी रणवीर सिंह की 'सिम्बा'

1 min read

कोरोना वायरस के बाद पिछले कई महीने तक लॉकडाउन में रहने के बाद कई सारे देश सामान्य जनजीवन की ओर लौट रहे हैं। इसके साथ ही इन देशों में मार्केट, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और सिनेमाघर भी खुलने शुरू हो रहे हैं। इसी को देखते हुए पता चला है कि के डायरेक्शन में बनी की फिल्म ” और में दोबारा रिलीज की जा रही है। वैसे यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी।

रणवीर सिंह ने खुद इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर की है। रणवीर ने फिल्म का एक रंग-बिरंगा पोस्टर भी शेयर किया है। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया और फिजी में भी सिनेमाघर कई महीनों से बंद थे जिन्हें अब खोलने की तैयारी चल रही है। ‘सिम्बा’ जब रिलीज हुई थी तब यह काफी पसंद की गई थी और टीवी पर अभी भी इस फिल्म को हिट माना जाता है।

विदेशों में हिंदी सिनेमा के काफी फैन्स हैं इसलिए फिल्म को दोबारा रिलीज किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले रोहित शेट्टी की ही एक और फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ को न्यू जीलैंड में दोबारा रिलीज किया गया था। अब देखना है कि दोबारा रिलीज होने पर फैन्स रणवीर सिंह की इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

जहां तक भारत की बात है तो यहां भी कई महीनों से सिनेमाघर बंद हैं जिसके कारण रणवीर सिंह की अगली फिल्म ’83’ की रिलीज अटकी पड़ी है। यह फिल्म साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर आधारित है और रणवीर फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा रोहित शेट्टी की एक और फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज भी अटकी पड़ी हैं जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours