कंगना रनौत ने कुछ यूं लिया अपने को-स्टार जस्सी गिल से 'पंगा'

1 min read

अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली फिल्म ऐक्ट्रेस की फिल्म ” रिलीज होने के लिए तैयार है। अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित है। कबड्डी प्लेयर फिर राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहती हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा , रिचा चड्ढा और नीना गुप्ता प्रमुख भूमिका में हैं। अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक फनी फोटो शेयर किया है।

जस्सी गिल के साथ मस्ती
कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में पर एक फोटो लगाई है, इस फोटो में वह अपने को-स्टार जस्सी गिल के साथ मस्ती करते हुए चाकू उनके गले पर लगा रही हैं। यह फोटो बीती रात हुई एक स्पेशल स्क्रीनिंग का है। इसके साथ फोटो के साथ लिखा, ‘लो भाई हो गया पंगा।’ इस तरह कंगना रनौत ने जस्सी गिल के साथ पंगा लिया।

जस्सी गिल ने बताया कंगना के साथ काम करने का अनुभव
हाल ही में जस्सी गिल ने कंगना रनौत के साथ काम करने को लेकर फिल्मफेयर के साथ बातचीत में की। उन्होंने कहा कि जब मुझे पता चला कि कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘पंगा’ में काम करना है तो मैं घबरा गया। मैंने सोचा कि क्या मैं कंगना रनौत के सामने परफॉर्म कर पाऊंगा? लेकिन फिर उन्होंने मुझे सहज बनाया और आत्मविश्वास दिया। यह एक रोचक अनुभव था। मैं उनके साथ काम करने में सहज था। शुरू के 2-3 दिन कठिन थे। मैंने उनकी ऐक्टिंग देखकर बहुत बारीकियां सीखीं। बता दें कि यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours