कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया वजन, अब 'धाकड़' के लिए दो महीने में करना है इतना कम

1 min read

कंगना रनौत अब फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी जो कि तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर बेस्‍ड है। फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला था।

कैरक्‍टर में ढलने के लिए कंगना ने काफी ज्‍यादा मेहनत की। उन्‍होंने अपना वजन बढ़ाया और हार्मोन पिल्‍स भी ली थीं। उन्‍होंने ऐसा खाना भी खाने की शुरुआत की जो वजन बढ़ाता है।

‘धाकड़’ की तैयारी
हालांकि, अब वह अपनी एक और फिल्‍म ‘धाकड़’ की तैयारियों में जुट गई हैं जिसमें वह स्‍टंट करती दिखेंगी। लोगों ने फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक की तुलना हॉलिवुड ऐक्‍शन अडवेंचर ‘टॉम्‍ब रेडर’ से की थी।

70 किलो से ज्‍यादा वजन
‘थलाइवी’ के लिए वजन बढ़ाने के बाद कंगना को ‘धाकड़’ के लिए अपना लुक लीन करना है। उनकी टीम ने एक विडियो भी शेयर किया है जिसमें ऐक्‍ट्रेस अपना वजन चेक करती नजर आ रही हैं और उनका वेट 70 किलो से ज्‍यादा है। अपनी अगली फिल्‍म के लिए उन्‍हें 20 किलो वजन कम करना है और इसके लिए उनके पास सिर्फ दो महीने का समय है। देखें विडियो:

दिवाली पर रिलीज होगी ‘धाकड़’
‘धाकड़’ के लिए कंगना को हॉन्‍ग कॉन्‍ग और थाइलैंड के ऐक्‍शन डायरेक्‍टर्स ट्रेनिंग देंगे। निर्देशक रजनीश घई की यह फिल्‍म दिवाली 2020 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours