कनिका कपूर का दोबारा हुआ COVID-19 टेस्ट, फिर आया पॉजिटिव

1 min read

बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर को COVID-19 टेस्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आया है, जो सोमवार को किया गया। कनिका का यह टेस्ट दोबारा संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में किया गया, जिसके बाद उनके परिवार वाले पहले टेस्ट रिपोर्ट्स को लेकर सवाल कर रहे हैं।

हालांकि, बताया जा रहा है कि कनिका की हालत अभी स्टेबल है और पुलिस उन लोगों की पड़ताल में अब भी जुटी है जो पिछले दिनों कनिका के सम्पर्क में आए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कनिका के लंदन से लौटने के बाद वह 3 पार्टियों में शामिल हुईं और ऐसे में करीब 160 लोग उनके सम्पर्क में रहे हैं।

इससे पहले कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है। कनिका कपूर पर कोरोना से पॉजिटिव होने के बावजूद लापरवाही दिखाते हुए कई इवेंट में शामिल होने और इस बीमारी को फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उन्हें घर पर ही आइसोलेट रहने की सलाह दी गई थी। उनके खिलाफ भारतीय संहिता की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

कनिका कपूर ने इस हफ्ते की शुरुआत में लखनऊ आने के बाद होटल ताज में एक पार्टी में हिस्सा लिया था। कनिका लखनऊ में बीते सात दिनों में जहां-जहां गई हैं, जिलाधिकारी ने उन इलाकों को पूरी तरह बंद करने का आदेश दिया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours