कनिका कपूर से मिलने वाले 266 लोगों में से 60 की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, सभी Covid-19 नेगेटिव

1 min read

बॉलिवुड सिंगर पिछले सप्ताह कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं और तब से वह चर्चा में बनी हुई हैं। वह मार्च के शुरुआत में भारत लौंटी और किसी को इस बात की जानकारी दिए बिना वह कई पार्टियां में भी शामिल हुईं। एक न्यूज पोर्टल के अनुसार, कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि उन 60 लोगों का कोविड-19 का टेस्ट निगेटिव आया है।

कनिका कपूर का अभी चलेगा इलाज
कनिका कपूर का इस समय लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS) में इलाज चल रहा है। यहां पर वह तीसरी बार कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं। SGPGIMS के निदेशक प्रो. आरके धीमान ने कहा कि जब तक कनिका कपूर कोविड-19 के टेस्ट में निगेटिव नहीं पाई जाती हैं तब तक उनका इलाज चलता रहेगा।

कनिका कपूर ने डिलीट कर दी थी पोस्ट
कनिका कपूर ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह जानकारी दी थी कि वह कोरोना संक्रमिता पाई गई हैं और बाद में उन्होंने अपने उस पोस्ट को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। कनिका कपूर ने अपने इस पोस्ट में लिखा था, ‘पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण नजर आ रहे हैं, मैंने खुद का चेकअप कराया जो कोविड-19 पॉजिटिव आया है। मैं और मेरी फैमिली कम्प्लीट क्वॉरंटीन में है और आगे के लिए मैं मेडिकल अडवाइस फॉलो कर रही हूं। इसके साथ ही जिन लोगों के कॉन्टैक्ट्स में मैं रही हूं उनकी भी जांच की जा रही है। उन्होंने लोगों से कहा था कि वे सेल्फ आइसोलेशन में रहें और कोई भी लक्षण नजर आए तो वे टेस्ट करवाएं। तब तक उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए अपनी हालत बताते हुए यह भी लिखा था कि वह अच्छा महसूस कर रही हैं।’

कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज किया था मामला
बताते चलें कि कनिका कपूर पर कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने के बावजूद लापरवाही दिखाते हुए कई इवेंट में शामिल होने और इस बीमारी को फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ भारतीय संहिता की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां
करें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours