करण जौहर को 'जोकर' बोलता है बेटा, जानें क्या है वजह

1 min read

बॉलिवुड के दिग्गज प्रड्यूसर और डायरेक्टर हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में रहते हैं। वैसे करण भी हमेशा अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं और अपनी लाइफ और फिल्मों के बारे में उन्हें अपडेट करते रहते हैं। हाल में करण ने अपने प्रॉडक्शन की आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया था और इसके बाद उन्होंने एक और मजेदार बात फैन्स के साथ शेयर की है।

बोले- बेटा बोलता है ‘करण जोकर’दरअसल यह बात करण ने अपने क्यूट बेटे के बारे में बताई है। करण ने बताया कि उनका बेटा यश जौहर उन्हें करण जौहर की जगह ‘करण जोकर’ बुलाता है। करण का कहना है कि शायद उनका बेटा उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करता है। ट्विटर पर करण ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे बेटे ने अभी मुझे ‘करण जोकर’ कहकर पुकारा। मुझे लगता है कि वह मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करता है।’

रंग-बिरंगी है करण की इंस्टाग्राम प्रोफाइलवैसे बता दें कि करण इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं और उन्होंने अपनी ढेर सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी हैं। इन तस्वीरों में करण अलग-अलग तरह के रंग-बिरंगे आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। शायद इसीलिए करण का बेटा उन्हें ‘जोकर’ बुलाता हो। कई बार करण अपने इन रंग-बिरंगे आउटफिट्स के कारण ट्रोल भी हो जाते हैं।

से पिता बने हैं करण जौहरकरण जौहर साल 2017 में सरॉगसी के जरिए जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं। इन बच्चों के नाम करण ने यश जौहर और रूही जौहर रखा है। करण अपने बच्चों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं।

मल्टी-स्टारर फिल्म बना रहे हैं करण
वर्क फ्रंट की बात करें तो करण इस समय अपनी आने वाली मल्टी-स्टारर फिल्म ” की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर, विकी कौशल, रणवीर सिंह, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में अनिल कपूर शाहजहां, विकी कौशल औरंगजेब, रणवीर सिंह दारा शिकोह और करीना कपूर जहांआरा के किरदार में नजर आएंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours