करण देओल को मिली दूसरी फिल्म, जानें किस फिल्म में आएंगे नजर

1 min read

ने अपने बेटे को फिल्म ” से बॉलिवुड में लॉन्च किया था। इस फिल्म में करण के साथ सहर बाम्बा ने बॉलिवुड में डेब्यू किया था। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई जलवा नहीं दिखा सकी हो लेकिन करण और सहर दोनों को ही पसंद किया गया था। पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद करण किसी जल्दबाजी में फैसला नहीं ले रहे हैं। हालांकि अब उन्हें दूसरी फिल्म मिल गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण अब एक तेलुगू सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। खबर है कि करण की इस दूसरी फिल्म को भी उनके पापा सनी देओल ही प्रड्यूस करेंगे। यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘ब्रोचेवरेवरुआ’ का रीमेक होगी और सनी ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। यह सुपहहिट फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी और इसे काफी पसंद किया गया था।

‘ब्रोचेवरेवरुआ’ एक क्राइम कॉमिडी थ्रिलर फिल्म थी जिसमें श्री विष्णु, निवेता थॉमस, निवेता पेतुराज और सत्यदेव कंचरण ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। यह फिल्म ऐसे 3 दोस्तों की कहानी है जिनका पढ़ाई में बिल्कुल मन नहीं लगता है। इन तीन दोस्तों के ग्रुप में एक और लड़की की एंट्री होती है जिसके बाद इनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। इस फिल्म का प्लॉट काफी इंटरेस्टिंग था। फिल्म का टाइटल और कास्ट अभी तक फाइनल नहीं हुई है और अभी इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इसके साथ हिंदी फिल्म में किस तरह ट्रीटमेंट किया जाता है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours